Monday 4 December 2017

बेकर निसान उत्तर वित्त विदेशी मुद्रा


बेकर निसान उत्तर सेल्स रेटिंग 5 डेंडरपेंकटाइटी द्वारा लिखी गई अद्भुत अनुभव 010317 05:56:45 PM पीएसटी इस डीलर की सिफारिश हां इस डीलर से एक वाहन खरीदा हाँ बेकर निसान उत्तर हमारे परिवार के लिए मेरी 3 निसान Altima खरीदा। इस बार एक 2018 एसएल, जो पिछले 2018 एसवी की तुलना में बहुत अच्छा है जो मेरी कॉलेज बाई बेटी में जा रहा है। बेकर निसान से पहली बार खरीदार, लेकिन यह मेरी आखिरी नहीं होगी महान सेवा, वादा किया, आसान लेनदेन और सबसे अच्छी कीमत की तुलना में वितरित की गई। पूर्ण समीक्षा पढ़ें बिक्री रेटिंग 1 प्रलोभन और स्विच द्वारा dunique39 पर 123016 03:26:07 PM पीएसटी इस डीलर की सिफारिश नहीं है इस व्यापारी से कोई वाहन खरीदा नहीं बेकर निसान उत्तर कॉल और ईमेल को मंजूरी दे दी कह रही है कि उन्हें दूसरा मौका वित्त है एशले और केटलिन ने तीन हफ़्तों के लिए बुलाया, कभी नहीं देखा, लेकिन दोनों ने कहा कि वे मेरे साथ वित्तपोषण पर काम करेंगे जो कि लियोनेल के साथ काम करने के बजाय वे अच्छे थे। क्रेडिट को फिर से चलाने की आवश्यकता है जो n बनाता है पूर्ण समीक्षा पढ़ें बिक्री रेटिंग 1 बेकर निसान से खरीद न करें 12,16 9 02:56:06 PM पीआरटी द्वारा लिखित उस डीलर की सिफारिश नहीं है इस डीलर से कोई वाहन खरीदा नहीं हाँ बेकर निसान उत्तर विक्रेता सहायक हैं लेकिन वित्त विशेष रूप से लूप हैं Espindola। हम उस वाहन की कीमत के लिए बातचीत के बारे में पकड़ व्यवसाय के माध्यम से चले गए, जिसने थोड़ी देर ली। लेकिन जब हम पेपर के काम पर हस्ताक्षर करने के लिए वित्त कार्यालय गए तो वित्त कर्मचारी लुपे एस्पिंडोला का इलाज हम जैसे थे। पूर्ण समीक्षा पढ़ें बिक्री के आंकड़े 5 वेनेसा रिचर्ड्स और माइक लुना द्वारा लिखित rbenavides1 092516 10 9 06 पूर्वाह्न PDT इस डीलर की सिफारिश हाँ हाँ इस व्यापारी से एक वाहन खरीदा हाँ बेकर निसान उत्तर मैं सिर्फ एक 2018 निसान Altima खरीदा है और प्रक्रिया थी अब तक का सबसे अच्छा अनुभव इससे पहले हमें एक बहुत बुरा अनुभव था लेकिन माइक लुना और वेनेसा रिचर्ड्स वास्तव में चीजों को ठीक करने के लिए ऊपर और परे गए थे। मैं इस खरीद से बहुत संतुष्ट हूं और निश्चित रूप से हर वी के साथ वापस आ जाएगा। पूर्ण समीक्षा पढ़ें बिक्री रेटिंग 1 कठोर और अपमानजनक द्वारा danielleb1 द्वारा लिखित 081116 09:26:48 पूर्वाह्न PDT इस डीलर की सिफारिश नहीं इस व्यापारी से एक वाहन खरीदा नहीं हाँ बेकर निसान उत्तर मैंने पहले कभी एक निसान नहीं खरीदा था। मैं डीलरशिप के पास गया और स्टुअर्ट से मिले अद्भुत विक्रेता मुरानो के बारे में बहुत जानकार और पेशेवर और सम्मानजनक मेट टोड, बहुत पेशेवर और सम्मानजनक भी कार के लिए एक सप्ताह का इंतजार करना था, कोई बड़ी बात नहीं। उन्होंने मुझे बुलाया और उठाओ पूर्ण समीक्षा पढ़ें बेकर निसान उत्तर चित्री एरिया एक वर्ष से अधिक पहले मुझे अपने पाथफाइंडर के साथ समस्या हो रही थी। यह जब मैं चला गया juddering था। मैंने अपनी समस्या को रिक ने बुलाया और समझाया वह फोन पर बहुत अच्छा था और इस मुद्दे के बारे में वास्तव में चिंतित था। उसने मुझे शनिवार को लाने के लिए कहा और मैक स्मिथ मेरी सेवा लड़का होगा। मैक ने इसे देखा था और ट्रांसमिशन तरल को प्रतिस्थापित किया गया था। उसने मुझे कुछ दिनों या 100 मील के लिए ड्राइव करने के लिए कहा था और यदि मुझे अभी भी इसे वापस लाने में समस्या हो रही है। मैंने निम्नलिखित बुधवार को मैक को फोन किया और बताया कि कार अभी भी ठीक से काम नहीं कर रही है। हमने इसे वापस लाने के लिए गुरुवार को एक समय निर्धारित किया था। इस बार उन्होंने एक सिस्टम डाउनलोडअपग्रेड किया और ट्रांसमिशन की जांच की। इसमें कार में सेवा प्रबंधकों में से एक भी शामिल है, जबकि चालित किया जा रहा है। मैक ने मुझे बताया कि उन्हें ट्रांसमिशन बदलने की आवश्यकता होगी और किराये की पेशकश की जाएगी। मैक ने मुझे इस प्रक्रिया के बारे में जानकारी दी और यह कैसे प्रगति कर रहा था। दो सज्जनों ने मुझे किराये की पिकअप और ड्रॉपऑफ के साथ मदद की, साथ ही साथ बहुत बढ़िया था। यह एक महान अनुभव था। मेरी कार पूरी तरह से फिर से काम कर रही है मैं निश्चित रूप से एक साल पहले बेकर के प्र। से सेवा विभाग की सिफारिश करेगा, मेरे पास 2018 निसान Altima है और एक तेल परिवर्तन की आवश्यकता है। आगमन पर मुझे तुरंत बधाई दी गई और पूछा कि क्या मुझे अंदर लाया। मुझे तब शॉन एच द्वारा शुभकामना दी गई थी और मेरी गाड़ी से मदद मिली, मुझे बताया गया कि मेरा वाहन लगभग 45 मिनट में तैयार होगा। मैं एक घंटे से भी कम समय में और बाहर था, भयानक ग्राहक सेवा Yolanda S. धन्यवाद एक साल पहले मैं 2 प्रमुख वारंटी के लिए अपने 2018 दुष्ट लाया। हमेशा की तरह स्टाफ बहुत मददगार थे मैक स्मिथ ने विशेषकर हमेशा मुझे स्थिति जानी करने के लिए बुलाया। पहली बार मफलर प्रणाली को 2 महीने के बाद बदला जा सकता था। बेकर निसान ने तेजी से इसका ध्यान रखा। हाल ही में पूरे ट्रांसमिशन को बदलने की जरूरत थी। लकी यह वारंटी के अधीन था। लेकिन मुझे चिंतित है कि एक साल में एक नई कार के पास ऐसी गुणवत्ता समस्या है गर्म अजीब लग रहा है मुझे एक ब्रांड नई कार खरीदने में एक खुशहाल अनुभव होना चाहिए था में छोड़ दिया मुझे चिंता थी कि आगे क्या सड़क के नीचे एक मुद्दा हो सकता है। मैंने निसान प्रबंधन टीम के साथ मेरी चिंताओं को साझा किया अमांडा एक महान श्रोता थे और प्रतिक्रिया पर हैरान था। वे सहमत थे कि नई कार को इन मुद्दों पर नहीं होना चाहिए था। इसलिए उन्होंने एक नई कार ढूंढने के लिए कड़ी मेहनत की, जिससे मुझे खुशी होगी और मुझे वित्त के जरिये काम करने में मदद मिलेगी। दोषपूर्ण कार में बिक्री-कोई पैसा नहीं है और हालांकि मुझे एक ही दुष्ट शैली (चमड़े की सीटें और सूरज की छत) नहीं मिली, यह एक बहुत ही वाहन है उन्होंने मुझे रोडेओ ड्राइव पर स्टोर में बहुत खूबसूरत महिला को महसूस किया। उन्होंने पूरी स्थिति के प्रति सहानुभूति दिखायी और मुझे विशेष महसूस किया बेकर निसान में शानदार टीम यह उनकी गलती नहीं थी क्योंकि कार की गुणवत्ता में समस्या थी, लेकिन वे अपने उत्पाद से खड़े थे और एक ग्राहक को महसूस किया गया था और यह पता था कि उसे सही बनाने के लिए क्या करना चाहिए। olufemi ए एक साल पहले से मेरी 2018 निसान पाथफाइंडर की खरीद के दौरान एक बहुत अच्छा अनुभव था कर्मचारी विशेषकर मेरी जरूरतों में भाग लेने में कमाल कर रहे थे, खासकर दामेलियर-बिक्री प्रतिनिधि जो बहुत असाधारण था वह एक महान व्यक्ति थे और मेरी मदद से सभी के माध्यम से।

No comments:

Post a Comment