Thursday 21 December 2017

3 बतख विदेशी मुद्रा पीडीएफ फाइलें


सिस्टम की समीक्षा करें: 3 बतख प्रणाली पोस्ट 5 साल पहले 11:08 अपराह्न 17 अप्रैल 2018 14 टिप्पणियां बीप बीप बीप बीप ग्रीटिंग्स, इंसान क्रंचिंग नंबरों के एक हफ्ते के बाद, मैं संशोधित 3 डिक्स ट्रेडिंग सिस्टम बैकटेस्ट के परिणामों के साथ आपके पास आया हूं। आप मेरे पिछले पोस्ट की जांच के बाद मेरे पैरामीटर को देख सकते हैं। इससे पहले कि मैं चले, मुझे दो चीजों को दोबारा उजागर करना चाहिए। मैंने तय किया है कि 3 बतख प्रणाली मूल के एक यांत्रिक संस्करण है। स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए, लाभ लक्ष्य और बंद होने के नुकसान के स्तर को कड़ी संख्या में बदल दिया गया (30 पीपी लाभ लक्ष्य और रोकना नुकसान)। इसके अलावा, 4 घंटे, 1 घंटे और 5-मिनट के चार्ट का उपयोग करने के बजाय, मैंने थोड़ा ज़ूम किया और 4 घंटे, 1 घंटे और 15 मिनट के चार्ट का इस्तेमाल किया। आगे की हलचल के बिना, यहां परिणाम दिए गए हैं: लाभप्रदता: 1620 हालांकि यह केवल 31.51 की जीत दर थी, लेकिन यह एक शानदार 7.40 लाभ के साथ समाप्त हुआ। लाभ लक्ष्य को देखते हुए यह एक बहुत अच्छी जीत दर है जो 30 पिप्स तक सीमित है और मेरे बैकटेस्ट ने कुल 8 सप्ताह 8217 मूल्य के डाटा का विस्तार किया। इसके अलावा, मेरे अवलोकन के आधार पर, यदि लाभ लक्ष्य बढ़ाया गया था तो शुद्ध लाभ अधिक हो सकता है। यह पूरी तरह से मेरी गलती थी, इसलिए I8217m इसके लिए अंक घटा नहीं जा रहा है। जोखिम सहिष्णुता: 1220 आई 8217 एम जोखिम प्रणाली को थोड़ा सा क्रेडिट दे रहा है क्योंकि यह नुकसान सीमित करने का एक बहुत अच्छा काम करता है। मैं विशेष रूप से सबसे कम समय सीमा पर नए क्रोसोवर का इस्तेमाल करना चाहता हूं ताकि जहाज को छलांग लगाने और नुकसान कम करने के संकेत मिलें। यह साफ सुविज्ञता वास्तव में प्रणाली को कई अवसरों पर पूर्ण हिट लेने से बचाई गई है, कम सकारात्मक नोट पर, आपको इस प्रणाली को काफी पूंजी के साथ व्यापार करने की आवश्यकता हो सकती है (यानी एक बड़ी शुरुआत संतुलन के साथ शुरू हो) यदि आप बर्दाश्त करने की योजना बनाते हैं इसके drawdowns मेरे अध्ययन में, मैंने देखा कि छोटे हिट के कुछ स्ट्रिंग जो बड़ी हिट तक बढ़े हैं। I8217m इस यांत्रिक प्रणाली को जोखिम सहनशीलता के लिए 1220 का स्कोर दे रहा है। नौसिखिया मित्रता: 710 तथ्य यह है कि आपको तीन अलग-अलग चार्टों को देखने के अलावा, आप को डॉक्स 8217 पर 3 डक्स सिस्टम के व्यापार के लिए रॉकेट वैज्ञानिक होना चाहिए। यह एक नौसिखिया लेने के लिए पर्याप्त आसान होना चाहिए, क्योंकि यह अनिवार्य रूप से एक सरल क्रॉसओवर सिस्टम है प्रविष्टियां और निकास स्पष्ट रूप से परिभाषित और पालन करने में आसान है इसके अलावा, मुझे लगता है कि इसके कई संकेतों (औसतन लगभग 2 ट्रेडों का औसतन) भी सबसे अधिक उत्साही और ट्रिगर-खुश नौसिखिया I8217m को भी इस प्रणाली को दो बार बोनस अंक प्रदान करने के लिए अपील करेगा कई समय सीमा विश्लेषण के उपयोग के लिए यहां तक ​​कि मेरे ग्रह पर, यह 8217 नहीं है कि अक्सर मैं तीन अलग-अलग समय के फ्रेम्स से परामर्श करने वाले मैकेनिकल सिस्टम को देखता हूं कुल स्कोर: 3750 कुल मिलाकर, I8217m, कैप्टन मुद्रा 8217 के तीन प्रकार के डिक्स सिस्टम को 50 में से 37 के स्कोर के साथ देता है, जो मुझे विश्वास है प्रणाली 8217 की ताकत और इसकी कमजोरियों पर विचार करने के लिए सुंदर निष्पक्ष रेटिंग सबसे क्रॉसओवर ट्रेडिंग सिस्टम के साथ, यह झूठे breakouts के प्रति संवेदनशीलता दिखाता है जबकि अच्छा, मजबूत चालें पकड़ने की क्षमता दिखा रहा है क्रॉसओवर मोमबत्ती 8217 के समापन मूल्य से कुछ खास तरह के पिपों में प्रवेश करने जैसे कुछ प्रकार का एक फिल्टर, अनुकूलन करने में मदद करता है। हालांकि संशोधित 3 बतख प्रणाली आशाजनक लग रहा है, लेकिन मैं मदद कर सकता हूँ लेकिन लगता है कि हमें पवित्र ग्रील 8230 पवित्र ग्रेल सिस्टम 8230 के लिए अपनी खोज को जारी रखना चाहिए, हमें पता होना चाहिए कि हम सभी मुकाबले के लिए सम्मान के साथ। यही कारण है कि 95 (या तो वे कहते हैं) व्यापारी विफल हो जाते हैं आदमी ने एक प्रणाली दी है जो बैंकों, प्रमुख संस्थानों, श्री एल्डर और अन्य फेते हुए व्यापारियों का उपयोग करते हैं, साथ ही बाकी बड़े लड़के भी इसे सीधे बदलते हैं। मानव प्रकृति मुझे लगता है लोग अकेले एक कोशिश और परीक्षण प्रणाली को छोड़ नहीं सकते वे हमेशा सोचते हैं कि वे बेहतर कर सकते हैं मैं ज़ाहिर है कि ऊपर के अपने आप को दोषी ठहराया गया है, (मेरे व्यापारिक चक्र में कुछ समय), हालांकि व्यापार के इस तरह के वर्षों के लिए आस पास रहा है। अगर यह उनके लिए काम करता है आदि आदि। यह आपके निंजा पर व्यक्तिगत हमले नहीं है। पुनश्च। आप अपने सिर पीपीएस से बाहर निकलने की दो तलवारें क्यों हैं? आप किसी भी समय फ्रेम चार्ट पर खोपड़ी कर सकते हैं quotAdapt या diequot ने कोक्रोक्रोच को डायनासोर से कहा उपहार देने वाले झूठे संकेतों से सावधान रहें मैं ने दुश्मन को देखा है और यह मैं हूं। कम से कम प्रतिरोध के रास्ते का पालन करें। मूल रूप से विकल्प द्वारा पोस्ट किए गए सभी के लिए सम्मान के साथ झलक। यही कारण है कि 95 (या तो वे कहते हैं) व्यापारी विफल हो जाते हैं आदमी ने एक प्रणाली दी है जो बैंकों, प्रमुख संस्थानों, श्री एल्डर और अन्य फेते हुए व्यापारियों का उपयोग करते हैं, साथ ही बाकी बड़े लड़के भी इसे सीधे बदलते हैं। मानव प्रकृति मुझे लगता है लोग अकेले एक कोशिश और परीक्षण प्रणाली को छोड़ नहीं सकते वे हमेशा सोचते हैं कि वे बेहतर कर सकते हैं मैं ज़ाहिर है कि ऊपर के अपने आप को दोषी ठहराया गया है, (मेरे व्यापारिक चक्र में कुछ समय), हालांकि व्यापार के इस तरह के वर्षों के लिए आस पास रहा है। अगर यह उनके लिए काम करता है आदि आदि। यह आपके निंजा पर व्यक्तिगत हमले नहीं है। पुनश्च। आप अपने सिर पीपीएस से बाहर निकलने की दो तलवारें क्यों हैं? आप किसी भी समय फ्रेम चार्ट पर खोपड़ी कर सकते हैं मैं आपकी पोस्ट पर हँस रहा हूं, एक अच्छी तरह से मैं आपके साथ 100 से सहमत हूं। मैंने पिछले हफ्ते एक व्यापारी को इस प्रणाली को दिखाया और इससे पहले कि मैं भी तीसरे चरण में मिल गया, वह मुझसे कह रहा था कि जब कीमतें ऊपर पर्याप्त होती हैं एमए। जब मैं कहता हूं कि सिस्टम को अपनी खुद की जांच करते हैं तो मैं इसका मतलब यह नहीं समझता कि यह एक चेनसा लेता है यह एक मानवीय स्वभाव है जो इसे एक निश्चित बिंदु पर अपना बना देता है, आखिरकार अगर मैं मूल विचारों पर कुछ अंक नहीं लगाता था तो हम 3 के बारे में बात नहीं करेंगे बतख ट्रेडिंग प्रणाली आज, कैसे पागल हो कि होगा मुझे ये सबक लगता है कि मानव व्यवहार देखने के लिए बहुत ही रोचक है। मुझे भी लगता है कि सबसे अच्छी योजना आगे बढ़ रही है और इस विषय के लिए जीवित रहने के लिए, व्यापारियों के लिए डाक नंबर 1 में बताए अनुसार सिस्टम का व्यापार होगा। मैं यह सब आशा करता हूं कि टी 3 डीटीएस आपके व्यापार में सकारात्मक बदलाव लाएंगे। पुनश्च: मैं अभी भी पिछली पोस्ट पर हंस रहा था।

No comments:

Post a Comment