Tuesday 5 December 2017

विदेशी मुद्रा 49770


जोखिम कोड के आधार पर कोड बहुत काम करता है कोड को init () के भीतर से प्रारंभ () फ़ंक्शन कॉल करता है जो कि बुद्धिमान नहीं है अगर शुरू करने का कार्य लंबा है, तो यह init () फ़ंक्शन को समय के बाहर का कारण होगा। Init () फ़ंक्शन समाप्त होने के बाद यह (कोड) को कोडित किया जाता है के बाद शुरू () फ़ंक्शन स्वचालित रूप से चलाया जाता है क्योंकि यह स्टार्टअप पर दो बार चलाने के लिए प्रारंभ () फ़ंक्शन का कारण होगा। एक बार जब इसे बुलाया जाता है और फिर जब init () फ़ंक्शन समाप्त होता है मैं आम तौर पर आम तौर पर ठेठ प्रतिशत जोखिम सूत्र का उपयोग नहीं करता हूं, मैं व्यापार के परिणामों पर लीवरेज बेस को समायोजित करने के लिए तैयार हूं। ट्रेडर केट एक गंदगी सड़क पागल आदमी के तरीके मैं आम तौर पर इस फ़ंक्शन का उपयोग करता हूं: पीएचपी डबल कैलकॉट्स (डबल रिस्क) डबल टीएमपीएलट 0, मिनलॉट 0, मैक्सलॉट 0 मिनलॉट मार्केट इन्फो (प्रतीक (), मॉडेमॉललॉट) मैक्सलॉट मार्केट इन्फो (प्रतीक (), मॉडेमएक्सएलओटी) टीएमपीएलॉट सामान्यीकृत डबल (अकाउंटबीलेंस () जोखिम 1000000) अगर (tmpLot लेफ्टिनेंट मिनलॉट) प्रिंट (कोट लोट साइज़ दलाल की तुलना में कम है तो न्यूनतम लोटोकॉट की अनुमति है) रिटर्न (मिनलोट) अगर (टीएमपीएलॉट जीटी मैक्सलॉट) प्रिंट (कोट लोट साइज़ ब्रोकर से कम से कम लोटक्ॉट की अनुमति देता है) रिटर्न (मैक्सलॉट) गुरु तो आप अपनी गणना में एसएल का उपयोग न करें। हकुनास पिप मेरे दिन के व्यापार ट्रैक रिकॉर्ड को छिपाने के लिए कहते हैं, जो कि मुझे प्रधान मंत्री के अनुरोध से कहते हैं। हर दिन मेरे हस्ताक्षर का मेरा रिकॉर्ड भी दिन के लिए होगा मैं अपने ट्रेडों को नीचे दिए गए धागे या यहाँ पर यहां पोस्ट कर रहा हूं जैसा कि मैं उन्हें लाइव करता हूं: अस्लानको - जीबीपीजेपी और जीबीपीयूएसडी (न्यूस्ट्रैड) - उत्कृष्ट व्यापारियों के साथ उत्कृष्ट धागा, विदेशी मुद्रा फॉरेनशोथथ्रेड। पीपीटी 40582 के लाइव ट्रेड्स को विभक्त करते हैं: जैसे ही मैं उन्हें पोस्ट करता हूं, पोस्ट और मुझे आपके चार्ट पर यू के देखने की आखिरी 1-3 मिनट की मोमबत्तियों में पोस्ट करना चाहिए था (मेरे लिए व्यापार करने के लिए कुछ समय लगता है और यहां पर कुछ अन्य चीजों को चलाने में एक ही समय में पोस्ट करें) PS-- मैं अभ्यस्त मेरे स्क्रैपिंग ट्रेडों को यहां पोस्ट करना (मेरे स्क्रैप्स आमतौर पर बीटीडब्ल्यू 15-30 पिप्सडे - दिन होते हैं- बड़ा लॉट के साथ - मैं उन्हें दिन के लिए अपने बड़े फोनों को बुलाता हूं --- लेकिन ये बहुत ही कम समय में किया जाता है - कुछ सेकेंड मिनट --- इसलिए मैं उन्हें पोस्ट करने के लिए उचित नहीं लगता है।) मेरी पीआईपी संख्या बहुत सारे के अनुसार नहीं है, लेकिन प्रवेश से बाहर निकलने के लिए असफल होने के कारण मेरे हस्ताक्षर से देखा गया --- अगर मैं आधा मेरी स्थिति जल्दी और दूसरे आधे के लिए बंद कर देता हूं अधिक पिप्स - तो मैं गिनती औसत और तदनुसार बाहर निकलने के बाद Sept07 4336 pips (लाइव पोस्ट: 3688, स्केलप्स: 648) अक्टूबर 0 3 817 पिप्स (लाइव पोस्ट: 3117, स्केलप्स: 700) कुल 1 सप्ताह अक्टूबर 07 446 पिप्स (एक्सक्ल स्क्रैप) (सप्ताह के लिए स्कैल्प ट्रेडों - 168 पोस्ट नहीं किए गए) कुल 2 सप्ताह अक्टूबर 07 548 पिप्स (एक्सल स्क्रैप) (स्कैल्प ट्रेड सप्ताह के लिए - 214 पोस्ट नहीं किए गए) कुल तीसरा सप्ताह अक्टूबर 07 9 24 पीप (एक्सक्ल स्क्रैप्स) (सप्ताह के लिए स्कैल्प ट्रेडों - 184 पीआईएस पोस्ट नहीं किए गए) कुल 4 सप्ताह अक्टूबर 07 11 99 पीिप्स (एक्सल स्क्रैप) (के लिए स्कैल्प ट्रेड सप्ताह - पोस्ट नहीं 134 पिप्स) हाय बार्ट आप यह शुरू कर देंगे, एचएम ने ओस धागा पर पोस्ट किया। हकूना माटाता - विधि व्यापारी मुझसे पूछ रहे हैं और उन चीजों के बारे में प्रश्न पोस्ट कर रहे हैं जिन्हें कई बार चर्चा की गई है: कृपया देखें और देखें: - MAs 50ema, 100sma 200 एसएमए - एफआईबी - उनको कैसे उपयोग करें - मौत की पिवॉट्स - ऑस सिस्टम 15 मिनट और मुख्य एक कृपया चार्ट पर जाएं। बस एमएएस और एफआईबीएस के पिछले इतिहास की जांच करते हुए कुछ घंटे की तरह खर्च करें- उनका महत्व देखें और आप जल्द ही समझ जाएंगे कि हममें से कुछ यहाँ क्यों चर्चा करते हैं, उन्हें निरंतर 4hr, 1hr, 30, 15 मि। वे इन एमए से खारिज हो जाते हैं कि क्या होता है जब मोमबत्ती ऊपर बंद हो जाता है, तब उन्हें क्या करना चाहिए, उन्हें अपने आप को जांचना पड़ता है, कोई भी आपके हाथ पकड़ नहीं सकता है और मेरे चारों ओर दिखा रहा है --- मैं एक समय के लिए नहीं हूं, एक ने इन MAs विशेष रूप से 50ema और 100sma का अध्ययन किया है अगर आप पैसे बनाने और हमारी बातचीत का पालन करना चाहते हैं --- यू को इन मूल बातें जानने की ज़रूरत है, तो न पूछें कि हम इन एमए का इस्तेमाल कैसे करते हैं और जब तक आप इन एमए के आसपास मूल्य प्रक्रिया नहीं देखते हैं ---- खुद से पूछें - क्या क्या इस एमए के पास इस समय की सीमा पर क्या होता है? क्या होता है जब एक मोमबत्ती ऊपर बंद हो जाता है, उनको क्या होता है, तब क्या होता है जब एक दिशा में एक दिशा में एक मजबूत कदम रहा है और यह वापस आ जाता है और इनमें से किसी भी एमए का परीक्षण करें यदि हम मिलते हैं एक लंबे मोमबत्ती इन मैसों में से एक को भेड़ता है, तब क्या होता है जब एक मोमबत्ती ऊपर से ऊपर बंद कर देता है इस एमए और फिर पीछे की तरफ उलट जाता है और दूसरी तरफ बंद हो जाता है जब हम एक पिन बार बनाते हैं, जब यह एक एमईएस को छूता है, तो यू के बाद इन क्यू का जवाब दे सकता है चार्ट इतिहास में वापस जा रहे हैं और अलग-अलग TFsyoull की जांच निश्चित रूप से बहुत कुछ सीखते हैं तो कुछ होमवर्क करें और फिर मुझे प्रधान मंत्री से मुक्त महसूस करें अगर कोई प्रश्न - या फ़ोरम में उन्हें पूछें --- लेकिन उपरोक्त क्यू से उत्तर दें तो सबसे पहले मैं अपनी स्थिति से बाहर निकलता हूं अगर मुझे एक उलटा हो और दूसरे तरीके से व्यापार ले आओ - -15 मिनट में टीएफ ने मेरे ट्रेडर्स को हस्ताक्षर में पढ़ा है, हाय बार्ट, यह आपको शुरू कर दिया जाएगा, एचएम ने ओस धागा पर पोस्ट किया। हकूना माटाता - विधि व्यापारी मुझसे पूछ रहे हैं और उन चीजों के बारे में प्रश्न पोस्ट कर रहे हैं जिन्हें कई बार चर्चा की गई है: कृपया जाकर देखें और देखें। - एमएएस 50ema, 100 एसएमए 200 एसएमए - एफआईबी - उनको कैसे उपयोग करें - मौत की पिवॉट्स - ऑस सिस्टम 15 मिनट और मुख्य एक कृपया चार्ट पर जाएं। बस एमएएस और एफआईबीएस के पिछले इतिहास की जांच करते हुए कुछ घंटे की तरह खर्च करें- उनका महत्व देखें और आप जल्द ही समझ जाएंगे कि हममें से कुछ यहाँ क्यों चर्चा करते हैं, उन्हें निरंतर 4hr, 1hr, 30, वे इन एमए से खारिज हो जाते हैं कि क्या होता है जब मोमबत्ती ऊपर बंद हो जाता है, तब उन्हें क्या करना चाहिए, उन्हें अपने आप को जांचना पड़ता है, कोई भी आपके हाथ पकड़ नहीं सकता है और मेरे चारों ओर दिखा रहा है --- मैं एक समय के लिए नहीं हूं, एक ने इन MAs विशेष रूप से 50ema और 100sma का अध्ययन किया है अगर आप पैसे बनाने और हमारी बातचीत का पालन करना चाहते हैं --- यू को इन मूल बातें जानने की ज़रूरत है, तो न पूछें कि हम इन एमए का इस्तेमाल कैसे करते हैं और जब तक आप इन एमए के आसपास मूल्य प्रक्रिया नहीं देखते हैं ---- खुद से पूछें - क्या क्या इस एमए के पास इस समय की सीमा पर क्या होता है? क्या होता है जब एक मोमबत्ती ऊपर बंद हो जाता है, उनको क्या होता है, तब क्या होता है जब एक दिशा में एक दिशा में एक मजबूत कदम रहा है और यह वापस आ जाता है और इनमें से किसी भी एमए का परीक्षण करें यदि हम मिलते हैं एक लंबे मोमबत्ती इन मैसों में से एक को भेड़ता है, तब क्या होता है जब एक मोमबत्ती ऊपर से ऊपर बंद कर देता है इस एमए और फिर पीछे की तरफ उलट जाता है और दूसरी तरफ बंद हो जाता है जब हम एक पिन बार बनाते हैं, जब यह एक एमईएस को छूता है, तो यू के बाद इन क्यू का जवाब दे सकता है चार्ट इतिहास में वापस जा रहे हैं और अलग-अलग TFsyoull की जांच निश्चित रूप से बहुत कुछ सीखते हैं तो कुछ होमवर्क करें और फिर मुझे प्रधान मंत्री से मुक्त महसूस करें अगर कोई प्रश्न - या फोरम में उन्हें पूछें --- लेकिन मेरे उपरोक्त क्यू पहले जवाब दें। अगर मैं एक पलटाव को देखता हूं और व्यापार को अन्य तरीकों से देखता हूं - 15 मिनट में टीएफ ने मेरे ट्रेडमार्क को हस्ताक्षर में पढ़ा

No comments:

Post a Comment