Friday 15 December 2017

1 मिनट का समय फ्रेम फॉरेक्सप्रो


1 मिनट की समय सीमा में विदेशी मुद्रा स्क्रैपिंग मैं अब 1 सप्ताह के चार्ट पर 4 सप्ताह के लिए ट्रेडिंग कर रहा हूं। मेरा लक्ष्य 10 से 20 पीप के लिए है, कम से कम 5 है। मेरा कारोबार शुरू होने से पहले, हर सुबह मैं तकनीकी मुद्रा विश्लेषण का उपयोग करते हुए सभी मुद्रा जोड़े का विश्लेषण करने के लिए एक नियमित रहता हूं, मुझे पता है कि सबसे मजबूत और कमजोर मुद्रा कौन सी है, इसलिए मुझे एक कमजोर मुद्रा के खिलाफ एक मजबूत मुद्रा खरीदना था, यह मुझे एक बढ़त देगा 1 मिनट की समय सीमा पर, बहुत अधिक शोर है, इसलिए मेरे पास 100 पिप्स पर मेरा स्टॉप लॉस होता है, और हर बार 10 से 20 पिप्स खोले जाते हैं, अब तक मेरा स्टॉप लॉस नहीं मारा गया है मुझे लगता है कि 10 पिप्स स्क्रैप करने के लिए आप 1-5 मिनट की चार्ट का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन मैं हमेशा प्रवृत्ति की दिशा में स्थिति लेता हूं और एसपीएक्स, USDOLLAR प्रवृत्ति चार्ट को 4 घंटे या 1 घंटा के लिए देख रहा हूं क्योंकि यह मुझे दिशा देता है असली पैसे। यदि मैं AUDUSD का व्यापार करता हूं तो मैं बड़े रुझान को देखने के लिए AS200 (स्टॉक मार्केट) की जांच करता हूं। इसके अलावा, मैं जब व्यापार के लिए पहले से ही तय किया था कि युरोबीडी 1.2 9 80 और USD 9 880 एसपीएक्स 1380 पर है, तो उच्च मौका यूरो 1.300 पर रोक लगाएगा और बाकी बाजार भी 30 पाइपों के स्टॉप के लिए 20 पिप्स के लिए रखेगा, इससे भी आगे बढ़ता है। , एसपीएक्स 500 के अंत का अंत डाउन है एशियाई एसयूडीयूएसडी नीचे 3:30 के आसपास खुल जाएगा यदि दिशा में 10-20 pips के लिए वाह की पुष्टि की गई है तो वाह 10 pips के लिए बहुत काम है I हाँ, यह है अगर आप लगातार बने रहना चाहते हैं तो इतनी सारी जोड़ीें हैं, इसलिए जोड़ी में 10 पिप्स मुश्किल नहीं हैं। आप एक ही जोड़ी का चयन नहीं है। गति आदि देखें। हां होमवर्क महत्वपूर्ण है, हॉक की नजर रखें और धैर्य रखें, डिस्कपलाइन डॉप कैप में जोड़ा गया अप्रैल 2018 स्थिति: सदस्य 103 पद कम समय सीमाओं में आपका स्वागत है श्री अलम। छोटी अवधि के व्यापार के बारे में अस्वीकार करने वालों को न दें। बड़ा समय सीमा अपेक्षाकृत हिमांसात्मक 1 मिनट तक चलती है, जिसके परिणामस्वरूप अधिक विश्वसनीय ट्रेड होते हैं, लेकिन एक बहुत बड़ा व्यापार बंद हो जाता है, जब आपकी प्रविष्टि प्रवृत्ति की शुरुआत में सटीक नहीं होती है, तो आपके स्टॉप लॉस को बहुत अधिक होना पड़ता है कम समय सीमा से अधिक है अपने आप के लिए इसी तरह की रवैया के साथ ही, 1 वें चार्ट पर सख्ती से मिलकर काम करने के साथ-साथ समय पर कामयाब नहीं हो पाया है, या बेहतर जवाब यह है कि जिस दिन 1 मिनट की चार्ट को अपने आप में स्केलिंग करना स्थिर और फायदेमंद है वह काफी दुर्लभ है दिन। ऐसा कहने पर। जानें कि आप उनसे क्या कर सकते हैं। 1 मिनट के चार्ट मोमेंटम के अर्थ का एक महान (यदि अक्सर क्रूर) शिक्षक है, जिसे आपको कम अवधि के व्यापार की बहुत मजबूत प्रशंसा करने की आवश्यकता है। इसके अलावा, आईडी भी कुछ विचारों के एक बड़े पैमाने पर विपरीत फेंक देता है। कम समय सीमा पर जीवित खाते का व्यापार न करें जब तक आप कम से कम एक महीने के सीधे अपने डेमो खाते में मूल्य में वृद्धि नहीं कर सकते। एक लाख कटौती से मौत, ठीक है, एक या दो बड़े पैमाने पर वार करके मृत्यु के समान। लेकिन तेज व्यापार छोटे चार्ट हो सकता है कम अवधि के व्यापार की ओर आकर्षित होने के साथ, मैं कॉन्सर्ट में 1 मिनट, 5 मिनट और प्रति घंटा चार्ट का उपयोग करता हूं। प्रवृत्तियों के साथ 5 मिनट के चार्ट (यहां पर अस्थिरता के बारे में सोचने के लिए) को देखने के लिए, और प्रति घंटा चार्ट पर समर्थन और प्रतिरोध का सम्मान करना। ओह हाँ, ध्यान रखें कि सहायता और प्रतिरोध के स्तर हैं जो आपको अल्पावधि ट्रेडों के साथ ध्यान देना चाहिए। आप इन समय के तख्तों में बुनियादी बातों का व्यापार नहीं कर रहे हैं (कोई भी मुद्रा व्यापारी जो एक संस्था नहीं है- वास्तविक रूप से व्यापार मूल सिद्धांतों को मैं नहीं जानता।) इसके अलावा। गतिविधि की सापेक्ष कठिनाई के बारे में यहां कोई टिप्पणी नहीं है आम तौर पर जब आप समय सीमा में बढ़ते हैं चीजें आसान हो लेकिन आपके समय सीमा काफी कम होने पर महान पुरस्कार भी कम समय सीमा श्री अलम में आपका स्वागत है। छोटी अवधि के व्यापार के बारे में अस्वीकार करने वालों को न दें। बड़ा समय सीमा अपेक्षाकृत हिमांसात्मक 1 मिनट तक चलती है, जिसके परिणामस्वरूप अधिक विश्वसनीय ट्रेड होते हैं, लेकिन एक बहुत बड़ा व्यापार बंद हो जाता है, जब आपकी प्रविष्टि प्रवृत्ति की शुरुआत में सटीक नहीं होती है, तो आपके स्टॉप लॉस को बहुत अधिक होना पड़ता है कम समय सीमा से अधिक है अपने खुद के लिए एक समान रवैये के साथ, यह कहा गया है कि, 1 मिनट के चार्ट पर सख्ती से व्यापार के रूप में समय-समय पर कामयाब नहीं हो पाया है या बेहतर जवाब यह है कि दिन गति महत्वपूर्ण है, यह जानने के लिए कि मुद्रा मजबूत और कमजोर आप किनारे दे देंगे उदाहरण के तौर पर आज मैंने अपना विश्लेषण किया और सीएडी को एक मजबूत मुद्रा जोड़ी और जेपीआई के रूप में एक कमजोर मुद्रा जोड़ी के रूप में रखा था। अगर मैंने तब कैडजी सीसी को खोल दिया तो मैं अपने कस्टम मेड इंडेक्सिक का उपयोग करके खरीदने के अवसरों की तलाश करूँगा, जो मुझे प्रतिरोध, समर्थन और बहुत चालाक चीजों के स्तर बताता है। यह आज शानदार काम करता है, अगर मैंने सीएपी जेपी खरीद लिया है, और 100 पिप्स के स्टॉप लॉस के कारण, 15 से 20 पीपल्स स्केलिंग प्रत्येक प्रविष्टि के साथ। यह अच्छा व्यापार है वास्तव में एम 1 की रणनीति की समीक्षा के लिए 3 महीने का आंकड़ा लेता है, और यह न्यूनतम राशि होना चाहिए। मैं लंदन शहर के व्यापारियों से एक पेशेवर शिक्षा प्राप्त करने के लिए भाग्यशाली हूं, जो मुझे हर सुबह और हर रोज सलाह देते हैं, यह एक दूरदराज के व्यापारिक मंजिल की तरह है, इसलिए मैं हमेशा अपने approuch को परिष्कृत करने के लिए उनसे मदद प्राप्त कर सकता हूं। ज्यादातर लोगों को उनके प्रथा को परिष्कृत करने में कई साल लगते हैं, मुझे लगता है कि मैं बहुत अच्छा कर रहा हूं, अब 6 महीनों के लिए व्यापार कर रहा हूँ मैं व्यापार को बड़ा समय सीमा देता हूं, लेकिन मैं आमतौर पर व्यापार, प्रवृत्ति लाइन बड़ी समय सीमा के लिए बाउंस करता हूं। मैं एक तस्वीर पोस्ट कर दूँगा जो कि एक बड़ा समय सीमा है। मैं ट्रेडलाइन को बाउंस करता हूं, और मेरी एम 1 स्टार्टेगी को परिष्कृत करने की कोशिश कर रहा हूं अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) 2 साल के लिए ट्रेडिंग फॉरेक्स बन गया, एक साल के लिए लाइव। अभी अभी भी ब्रेक करना शुरू कर रहा है और 1 मिनट और 30 सेकेंड चार्ट पर थोड़ा सा बना रहा है। जब से मैंने शुरू किया तब से हमेशा इन टीएफएस का कारोबार किया है दैनिक समाचार पत्रों के मुताबिक अन्य टीएफएस की कोशिश की, हमेशा छोटी टीएफएस पर वापस जाएं। यदि मैं व्यापार से जो मैं हफ्ते में 3-4 बार सिस्टमक्वाट ट्रेड करता हूं, तो मुझे विश्वास है कि मेरा लाभ बंद हो जाएगा। 2 साल एक लंबे समय है, आप कैसे व्यापार करने के लिए सीखते हैं और आपको लगता है कि यह कितना समय लगता है, इसे समझने के लिए आपने सोचा था कि एक कारण नौसिखिया विदेशी मुद्रा व्यापारियों के साथ ही ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि वे आमतौर पर उनके लिए गलत समय सीमा का व्यापार कर रहे हैं व्यक्तित्व। नए विदेशी मुद्रा व्यापारियों को अमीर जल्दी प्राप्त करना होगा ताकि वे 1-मिनट या 5-मिनट के चार्ट जैसे छोटे समय के फ़्रेम्स कारोबार करना शुरू करें। तब वे अंत में निराश हो जाते हैं जब वे व्यापार करते हैं क्योंकि समय सीमा उनके व्यक्तित्व के अनुरूप नहीं होती है। जानते हैं कि आप किस समय का फ़्रेम एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में व्यापार करना चाहिए। कुछ विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए, वे 1-घंटे के चार्ट को सबसे सहज व्यापार करते हैं। यह समय सीमा लंबी है, लेकिन बहुत अधिक नहीं है, और व्यापार संकेत कम हैं, लेकिन बहुत कम नहीं। इस समय सीमा पर व्यापार बाजार का विश्लेषण करने के लिए अधिक समय देने में मदद करता है और ऐसा नहीं लग रहा है। दूसरी ओर, कुछ लोग कभी भी, कभी भी, 1 घंटे की समय सीमा में व्यापार नहीं कर सकते हैं उनके लिए यह बहुत धीमा होगा और वे शायद सोचें कि वे किसी व्यापार में पहुंचने से पहले सड़ने और मरने जा रहे थे। वह 10-मिनट के चार्ट का व्यापार पसंद करते हैं। यह अभी भी उसे अपने व्यापार की योजना के आधार पर निर्णय लेने के लिए पर्याप्त समय देता है (लेकिन बहुत ज्यादा नहीं) एक अन्य व्यक्ति यह समझने में सक्षम नहीं हो सकता है कि विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने 1 घंटे के चार्ट पर व्यापार क्यों किया क्योंकि वह सोचता है कि वह बहुत तेज़ है, वह केवल दैनिक, साप्ताहिक और मासिक चार्ट में व्यापार करता है। ठीक है, तो आप शायद पूछ रहे हैं कि आपके लिए सही समय सीमा क्या है। अच्छा दोस्त, यह आपके व्यक्तित्व पर निर्भर करता है आपको समय-सीमा में व्यापार करने में आपको आराम महसूस करना पड़ता है। जब आप किसी व्यापार में होते हैं तो आपको हमेशा किसी प्रकार के दबाव या हताशा की भावना महसूस होती है क्योंकि वास्तविक पैसे शामिल हैं। प्राकृतिक है लेकिन आपको यह नहीं मानना ​​चाहिए कि दबाव का कारण इसलिए है क्योंकि चीजें इतनी तेजी से हो रही हैं कि आप निर्णय लेने में इतनी मुश्किल लगते हैं कि आप निराश हो जाते हैं जब मैं पहली बार व्यापार शुरू किया, मैं एक समय सीमा को छड़ी नहीं सकता मैंने 15 मिनट की चार्ट से शुरुआत की फिर 5 मिनट का चार्ट। फिर मैंने 1 घंटे की चार्ट, दैनिक चार्ट और 4-घंटे की चार्ट की कोशिश की। यह सभी नए विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए स्वाभाविक है जब तक आप अपनी सुविधा क्षेत्र नहीं पाते और हम आपको यह सुझाव दे रहे हैं कि डेमो व्यापार विभिन्न समय फ़्रेमों का उपयोग करके देखने के लिए जो आपके व्यक्तित्व को सबसे अच्छा फिट बैठता है विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में बेहतर ज्ञान और जानकारी के लिए, आपको ब्रोकर के साथ सहयोग करना चाहिए। अगर आपके मन में कोई भी व्यक्ति है, तो आप EXNESS की कोशिश कर सकते हैं। मैं पिछले 7 सालों से उनके साथ व्यापार कर रहा हूं। आप अपनी वेबसाइट पर जा सकते हैं exnessregister अधिक जानकारी के लिए। 996 दृश्य मिडॉट व्यू अपवॉट्स मिडोट प्रजनन के लिए नहीं, उनमें से सभी। और आईडी 15 मिनट की समय सीमा भी जोड़ता है Im एक भयानक दर्शक मैं सचमुच उन चीजों की खोज नहीं कर सकता जो मेरे चेहरे के सामने सही हैं फ्रिज से केचप की आवश्यकता है I जब मैं ऐसा करता हूँ क्योंकि मैं एक कदम वापस लेता हूं और रेफ्रिजरेटर को एक पूरे के रूप में देखता हूं। आप देख रहे हैं, मैं चीजों को खोलने में बहुत अच्छा हूं, लेकिन मुझे देखकर भयानक लग रहा था। जब आप एक विशिष्ट समय-सीमा पर ध्यान केंद्रित करते हैं तो आप कहानी का एक टुकड़ा देख रहे हैं, प्रवृत्ति का एक हिस्सा। आप पूरी तस्वीर को देख नहीं सकते लेकिन अगर आप 15 मिनट की चार्ट को देखते हैं, तो 1 घंटे, 4 घंटे, दैनिक और साप्ताहिक आप उस मुद्रा जोड़ी के साथ वास्तव में क्या चल रहे हैं। सफलता की कुंजी है ज़रूर, आप एक समय सीमा के लिए प्रतिबद्ध हो सकते हैं और समय-समय पर सफल हो सकते हैं। एक बार थोड़ी देर में मैं वास्तव में मेरी पत्नी को बिना किसी मदद के लिए पूछने या एक कदम वापस लेने के बिना केचप खोजता हूं। लेकिन इसकी दुर्लभ और मोटे तौर पर भाग्य लेकिन अगर आप लगातार लाभदायक ट्रेड बनाना चाहते हैं, तो आपको वास्तव में क्या हो रहा है, यह जानने में सक्षम होना चाहिए। उन सभी को समान रूप से देखें, लेकिन उच्च समय सीमा के लिए और अधिक वजन दें क्योंकि वे मैक्रो व्यू हैं और आपको केचप को बेहतर ढंग से ढूंढने में मदद मिलेगी :-) 165 दृश्य मिडोट प्रजनन के लिए नहीं जोस बुरमन 15 वर्षों के लिए एक निवेश प्रबंधन विभाग के लिए काम किया गया कंपनी जिस पर आप एक विशिष्ट उत्तर देने के लिए काम कर रहे हैं, उसके बारे में ज्यादा निर्भर करता है। मेरी कंपनी के साथ एफएक्स व्यापारियों ने मुद्रा जोखिम (अधिकतम तीन महीने की परिपक्वता) को बचाव करने के लिए दीर्घकालिक लेनदेन के लिए बड़ी मात्रा में सौदा किया है। फिर भी उनके काउंटर पार्टी की ओर से व्यापार बहुत अलग है, उन्हें ऑर्डर बुक को न्यूनतम रखने की कोशिश करनी चाहिए क्योंकि दिन के अंत में जो कुछ भी बाकी है, वह उनकी कंपनी का खतरा होगा। तो वे एफएक्स के दूसरे छोर को बंद करने के लिए पार्टियों की तलाश करते हैं। मुझे यकीन नहीं है कि नया एफएक्स व्यापारी किस सेटिंग में काम कर रहा है। क्या यह मेरी जैसी कंपनी है जहां लेन-देन को अधिकतम लाभ बनाने के लिए नहीं किया जाता है, बल्कि इसके बजाय वे जोखिम को कम करने के लिए उपयोग किए जाते हैं या आप किसी कंपनी में एक व्यापारी हैं, जो व्यापार का अधिकतम लाभ उठाने के लिए होता है और जहां दांव (जोखिम) वे ले रहे हैं बहुत अधिक है बाद के मामले में कितना पैसा उपलब्ध है क्या आप कई ट्रेडों को एक दिन में खुलने में सक्षम हैं या आप एक या दो बकाया आदेश तक सीमित हैं कृपया थोड़ा और निर्दिष्ट करें, यह उत्तर देना आसान बनाता है। 396 दृश्य मिदट प्रजनन के लिए नहीं लंबी अवधि के फ्रेम आपको प्रचलित दिशात्मक पूर्वाग्रह देते हैं, लंबी अवधि के पूर्वाग्रह की दिशा में प्रविष्टियों को खोजने के लिए नीचे पैमाने पर देते हैं। एक नए व्यापारी के रूप में मैं आपको सलाह देता हूं कि आप अपने व्यापार को सीमित करें और सीखने पर ध्यान दें। विदेशी मुद्रा एक अस्थिर बाजार है संभावित निर्णय बिंदुओं और संभावित उत्क्रमण क्षेत्रों को खोजने के लिए मैं कई टाइमफ़्रेम का उपयोग करता हूं। मैं प्रचलित ऑर्डर प्रवाह के साथ व्यापार करता हूं जब उतार-चढ़ाव और गति में वृद्धि होती है। व्यापार के बारे में और तंग कब बैठना है यह जानने के लिए अनुभव लेता है यदि आप एक परिष्कृत प्रणाली के बिना अल्पावधि चार्ट का व्यापार करते हैं तो आपको बहुत कुछ रोकना होगा। यदि आप लंबे समय तक ट्रेड करते हैं, तो काउंटर ट्रेंड आंदोलन (जो आमतौर पर आप के खिलाफ हैं यदि आप किसी प्रवृत्ति का पालन कर रहे हैं) की बहुत उम्मीद है। धीरज रखो और लंबी अवधि के लक्ष्य, छोटे पदों और सभ्य आकार की स्टॉप मैं फाबोनैचि रिट्रेसमेंटसेक्सटेंशन प्रोप्रोजेक्शन के बारे में सीखने की सलाह देता हूं वे वास्तव में उन लोगों के लिए काम करते हैं जो यह जानने के लिए समय लेते हैं कि वे वास्तव में क्या हैं। 108 दृश्य मिडोट प्रजनन के लिए नहीं

No comments:

Post a Comment