Tuesday 21 November 2017

3taps विदेशी मुद्रा


मैं मुक्त, खुली एपीआई (एक्सएमएल या आरईएसटी (जेएसओएन)) की तलाश कर रहा हूं जो कि यूरो, डॉलर या ब्रिटिश पाउंड में विदेशी मुद्राओं के लिए (दैनिक) विनिमय दर प्राप्त करने के लिए मैं अपने कार्यक्रम कोड से प्राप्त कर सकता हूं (विशेषकर गैर-यूरो यूरोपीय देशों से और अमेरिका)। कोई ऐतिहासिक डेटा आवश्यक नहीं, मैं बस पूछना चाहता हूँ (मांग पर या हर रात) आज विनिमय दर क्या है और उसे स्थानीय डेटाबेस तालिकाओं में संग्रहीत करना है स्रोत डेटा को प्रति दिन कम से कम एक बार अपडेट किया जाना चाहिए। अंत में, मैं इनमें से कई को अपने कोड (एक स्टैंडअलोन विंडोज प्रोग्राम) में समापित करना चाहता हूं, जिससे कि हमारे ग्राहकों को यह चुन सकें कि वे किस आधार पर विनिमय दर के लिए अपने आधार मुद्रा यूरो या अमरीकी डालर या जीबीपी में उपयोग करना चाहते हैं (इसका यह भी अर्थ है कि एपीआई वाणिज्यिक उपयोग के लिए निशुल्क होना चाहिए, इसका एक सम्मानित स्रोत है - अर्थात रातोंरात गायब होने की संभावना नहीं है, और यह कई 1000 अनुरोधों को संभाल सकता है)। फिलीशम्स के जवाब से मैं समझता हूं कि मेरे मामले में वास्तविक बस्तियों रियल-टाइम मुद्रा डेटा पर बेहतर है दरअसल, कोई भी पार्स-योग्य प्रारूप करना होगा, लेकिन JSON या XML बेहतर है क्योंकि अधिक संरचित। ओपी द्वारा 4-4-2018 जोड़ा गया जब मेरा प्रश्न समाप्त हो गया था, मैंने स्टैक ओवरफ्लो पर इस जून 2018 पोस्ट की खोज की और पाया: मुझे Google वित्त जैसे एपीआई के माध्यम से मुद्रा विनिमय दर कैसे मिलती हैं चूंकि यह एक पुरानी पोस्ट है और मुफ़्त एपीआई तक सीमित नहीं है, मैंने यह सत्यापित किया है कि जो लोग अभी भी सक्रिय हैं और आंशिक रूप से मेरी आवश्यकताओं को पूरा करते हैं, और मैंने इन पोस्टों के उत्तर के रूप में यूरोपीय केंद्रीय बैंक संसाधन के साथ जोड़ लिया है पहले। किसी भी एपीआई मुझे लगता है कि सभी आवश्यकताओं को पूरा, मैं प्रत्येक के रूप में अलग जवाब जोड़ देगा। मार्च 29 16 को 14:30 से पूछा गया दिन के अंत में मुद्राओं को बस्तियों के रूप में प्रकाशित किया जाता है, जो अक्सर व्यापार के औसत होते हैं और इन्हें संदर्भ के रूप में उपयोग किया जाता है। रीयल-टाइम मुद्रा डेटा के लिए, आप वास्तव में बिडएस्क डेटा (उदाहरण के लिए) देख रहे हैं। इसका मतलब यह है कि वास्तव में कोई भी सही या प्रकाशित वर्तमान विनिमय दर नहीं है यहां तक ​​कि बिडएस्क की कीमतों के लिए, प्रत्येक बाजार में अलग-अलग आंकड़े होंगे, जो कारोबार, बाजार सहभागियों आदि के आधार पर होगा। मुद्रा विनिमय दरों के लिए निशुल्क बिडस्क प्राइसिंग पाने के लिए, एक उपकरण जो काम करेगा वह अनधिकृत याहू फाइनेंस एपीआई है। उदाहरण के लिए, एक्सचेंज रेट खोज शब्दों को खोजने के लिए आप याहू फाइनेंस वेबसाइट का उपयोग कर सकते हैं: फिर उन खोज शब्दों का उपयोग अनौपचारिक एपीआई के हिस्से के रूप में करें नोट: अगर आप ग्राहकों को भुगतान करने के लिए यह डेटा प्रदान कर रहे हैं, तो मैं एक गैर सरकारी एपीआई । कई भुगतान सेवाएं हैं जो सही लायसेंसिंग के साथ उचित API प्रदान करती हैं। मुझे ऐसी एक ऐसी सेवा मिली, जिसमें 1200 साल से वास्तविक समय और ऐतिहासिक डेटा के साथ असीमित प्रश्न हैं (जो मुझे स्थिरता, सटीकता, वैधता की सुविधा के लिए एक मामूली व्यय है)। उत्तर दिया 3 अप्रैल 16 को 10: 45 टैड क्या आप देखें - लगभग नग्न व्यापार ट्रेडिंग सप्ताह की शुरुआत में, पहले कुछ दिनों में, हम पिछली सप्ताह में एच 4 3 टैप सेट अप के लिए बैकक्वाट का उद्धरण करते हैं। जैसे-जैसे हफ्ते की प्रगति होती है, आम तौर पर वापस पहुंचने की कोई ज़रूरत नहीं होती है। तो, उदाहरण के लिए सप्ताह की शुरुआत में एक डाउनट्रेंड है, हम 3 टैप व्यापार करते हैं, कुछ पिप्स बनाते हैं, तो बारी-बारी से ऐसा होता है। क्या हमें कहने के लिए इंतजार करना होगा, कम और फिर ऊपर की तरफ से शुरू होने वाला रुझान और 4 घंटे, दैनिक, साप्ताहिक प्रदान करना लक्षित व्यापार की दिशा में है, यह व्यापार के लिए ठीक है या क्या आप मोमबत्तियों के लिए इंतजार करते हैं अवधि के बीच में इन सभी सवालों के लिए क्षमा करें, इस पर खुद को ठीक तरह से देखना चाहते हैं।

No comments:

Post a Comment